6 महिलाओं से इस बुजुर्ग के सम्बन्ध, बहू के साथ भी की गलत हरकते

समाज को शर्मसार कर देने वाली ये खबर सामने आयी है जिसमे अपने उम्र के अंतिम पड़ाव पर पहुँच चुके इस बुजुर्ग ने सारी हदे पार कर दी है. दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक़.इस बुजुर्ग का नाम अनवर है और इसकी उम्र 60 साल से भी ज्यादा बतायी जा रही है. अनवर वाराणसी का रहने वाला है और एक पूरी स्कूल का मालिक भी है अनवर ने हाल ही में काफी सारे क्राइम एक साथ किये है जिनके बारे में हम आपके साथ डिटेल में शेयर करेंगे.

अनवर वाराणसी में स्कूल का मालिक है और स्कूल में पढ़ाने आने वाली जवान महिलाओं को अपना टार्गेट बनाता था कई बार उसकी पत्नी ने उसे रोकने की कोशिश भी की लेकिन वो नहीं रुका.  ये बाते अनवर की बीवी के सामने तब आयी जब वो संबंधो के लिए महिलाओं को घर तक लाने लग गया अब बेचारी पत्नी जाए भी तो जाए कहाँ ? इस वजह से घर में रोज लड़ाई होती रहती थी बच्चे भी अलग रहा करते थे. अनवर की इस गंदी चाहत ने सब कुछ बर्बाद कर दिया. फिर एक दिन उसने अपनी पत्नी के साथ….

पढ़े अगले पेज पर

Domestic violence

अनवर ने एक दिन गुस्से में आकर अपनी पत्नी की ही ह्त्या कर दी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक़ अनवर की पत्नी की ह्त्या गला दबाकर हुई है. अनवर ने लगातार इस  ह्त्या को एक्सीन्डेंट का रूप देने की कोशिश की लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आ ही गया की महिला की ह्त्या गला दबाने से हुई थी इसके बाद क्या था अनवर तो चढ गया पुलिस के हत्थे?

murder

रिपोर्ट के मुताबिक़ अनवर की बीवी जब उसे रोकती थी तो वो उसे कहता था अब बूढ़ी हो गयी हो देखो ये महिलाये मुझे कैसे खुश कर लेती है ?

इस तरह से गिरे हुए इन्सान के साथ कोई महिला भला कितना जी पाएगी ?

और बेचारी की जिन्दगी ने दम तोड़ दिया

अनवर जैसे लोग हमारे समाज के लिए बहुत बड़ा खतरा है अगर आप ऐसे लोगो को देखे तो मानवाधिकार संगठनों और महिला रक्षक संगठनों को  सूचना जरुर दे.

 

Updated: December 21, 2016 — 7:36 am

1 Comment

Add a Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Hindi Circle © 2017